hindi shayari love

Here we brings you some extraordinary and special hindi shayari love, Which is good enough to win your dears hearts and it will make them to feel special.

Hindi Love Shayari for girlfriend
Hindi Love Shayari For Girlfriend


हसंते दिलो में गम भी हे
मुस्कुराती आँखे कभी नम भी हे
दुआ करते हे आप की हंसी कभी न रुके
क्योंकि आप की मुस्कुराहट के दीवाने हम भी है.


मोहब्बत भी अजीब सी होती है
हर लम्हा उनकी कमी सी होती
चाहते है उनको इस कदर हम
ज़रा सी खरोच उनको लगे तो तकलीफ हमे होती है.....

इश्क़ में ऐसे अरमा भी होते हैं,
खुली आँखों में भी ख्वाब होते हैं
गम में ही अश्क़ बहते हैं,

पर हंसती आँखों में भी शैलाब होते हैं......

मेरे जज़्बात से वाक़िफ़ है मेरी क़लम
मैं प्यार लिखता हूँ तो तेरा नाम लिखा जाता है!

इतना न तड़पाओ की कोई गुनाह कर लूँ मैं;
फिर न कहना के क्यों बर्बाद किया खुद को,
मेरी मुहब्बत के लिए!....

आशिक को भी चाहिए सीने को भी खोल दे
मासूका को भी क्या चाहिए वो भी हमको बोल दे....

मेरी जान आपने आशिकों पर जुल्म ढाती हो
मोहब्बत करके परदे में छिपी आँखे चुराती हो ...

बक्शा है तुम्हे रब ने ये हुस्न का खज़ाना
हँस हँस के रहे हक में ओ जानेमन लुटाना .....

फूल है गुलाब का खुश्बू लिया तो करो
पत्र है गरीब का उत्तर दिया तो करो ..
Also Read

Love Shayari 



Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "hindi shayari love"

Back To Top