friendship shayari for best friend

Friendship is only relation in this world is decide by ourself. So to make a grand celebration of your friendship ,Enjoy some great hand picked friendship shayari and don't hesitate to share it.

Hindi Shayari on Friendship
Hindi Shayari on Friendship



तेरी मुस्कुराहट मेरी पहचान है,
तेरी ख़ुशी मेरी जान है,
कुछ भी नहीं मेरी ज़िन्दगी
बस इतना समझ ले की तेरा दोस्त होना मेरी शान है

तेरी दोस्ती ने बहुत कुछ सीखा दिया,
मेरी खामोश दुनिया को जैसे हंसा दिया,
कर्ज़दार हैं हम खुद के,
जिसने आप जैसे दोस्त से मिला दिया.!!!!

दोस्ती की राहों में कभी अकेलापन न मिले,
ए दोस्त ज़िन्दगी में तुम्हे कभी ग़म न मिले,
दुआ करते हैं हम खुद से,
तुम्हे जो भी दोस्त मिले हम से कम न मिले

आपकी आँखों में मिलेगी हमें पनाह,
चाहे समझो दिल लगी या समझो गुनाह,
भले ही हमें कोई दीवाना क़रार दे,
हम तो हो गए आपकी दोस्ती में फना

हकीकत समझो या अफ़साना;
बेगाना कहो या दीवाना;
सुनो मेरे दिल का फ़साना;
तेरी दोस्ती है मेरे जीने का बहना .

जिसने चाँद की रौशनी नहीं देखी .
जिसने फूलों की ताज़गी नहीं देखी
जो यह कहते हैं की मिट जाती है दूरियों से दोस्ती,
उसने शायद हमारी दोस्ती नहीं देखी ...

दुआओं में शामिल हो इस तरह,
फूलों में होती है खुशबु जिस तरह.
खुदा आपकी ज़िन्दगी में इतनी खुशियां दे,
धरती पर होती है बारिश जिस तरह.

दिन बीत जाते हैं सुहानी यादें बनकर,
बातें रह जाती हैं कहानी बनकर,
पर दोस्त तो हमेशा करीब रहेंगे,
कभी मुस्कान तो आँखों का पानी बनकर.

दोस्त शब्द नहीं जो मिट जाए
उम्र नहीं जो ढल जाए
सफर नहीं जो कट जाए
यह वह एहसास है

जिसके लिए जिया जाए तो
ज़िन्दगी काम पड़ जाए....
गम की अँधिया ऐसी चली,
हम तुम बिछड़ गए,

आंसू भी हमसे पूछने लगे,
आपको साथी किधर गए .....
आती है याद बार –बार ,

तुम्हे कैसे भुलाये ऐ दोस्त
जिस दिल में तुम्हारी याद ना हो,
ऐसा दिल कहा से लाए हम.....
Read also and share it

Shayari on friendship

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "friendship shayari for best friend"

Back To Top