romantic shayari

Love is such special blessings of god.This feelings cannot be express in some words or in some romantic shayari .But we just come up with some fresh romantic shayari.

Beautiful Romantic  Shayari
Beautiful Romantic Shayari

तुमको मिल जाएगा मुझसे बेहतर
मुझको मिल जाए तुमसे बेहतर.
पर कभी कभी लगता है ऐसे
हम एक दुसरे को मिल जाते तो होता सबसे बेहतर.

दिल के सागर में लहरें उठाया न करो
ख्वाब बनकर नींद चुराया न करो
बहुत चोट लगती है मेरे दिल को
तुम ख़्वाबों में आ कर यूँ तड़पाया न करो

आप खुद नहीं जानते आप कितने प्यारे हो
जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो
दूरियों के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता
आप कल भी हमारे थे और आज भी हमारे है

काश कोई खुशियों की दूकान होती
और मुझे उसकी पहचान होती
खरीद लेता हर ख़ुशी आपके लिए
चाहे उसकी कीमत मेरी जान भी होती..

उस दिल से प्यार करो जो तुम्हें दर्द दे,
पर उस दिल को कभी दर्द न दो जो तुम्हें प्यार करे.
क्यों की तुम दुनिया के लिए कोई एक हो,
पर किसी एक के लिए तुम सारी दुनिया हो

वो नहीं है मेरा मगर मुझे उस से सच्ची मोहब्बत है तो है,
यह अगर रस्मों-रिवाज़ों से बगावत है, तो है ये बागवत,
सच को मैंने सच कहा, जब कह दिया तो कह दिया,
अब ज़माने की नज़र में यह हिमाकत है तो है.

टूट जाए न भरम होंठों को हिलाऊँ कैसे,
हाल जैसा भी है लोगों को सुनाओं कैसे,
वह अगर रुलाता है मुझे तो रुलाये जी भर के
मेरी आँखें हैं वह में उसको भूलाऊँ कैसे

वह करते है बात इश्क़ की,
पर इश्क़ के दर्द का उन्हें एहसास नहीं,
इश्क़ वह चाँद है जो दीखता है सब को,
पर उससे पाना सब के बस का काम नहीं
मेरी ज़िन्दगी के राज़ में एक राज़ तुम भी हो
मेरी बंदगी की आस में एक आस तुम भी हो
तुम क्या हो मेरे, कुछ हो या कुछ भी नहीं मगर
मेरी ज़िन्दगी के हसीन काश में एक काश आप भी हो.

Read our latest collection of -

Share :

Facebook Twitter Google+
0 Komentar untuk "romantic shayari"

Back To Top